एस डी एम 2 द्वारा खासा डिस्टलरी की चेकिंग की ।
August 10th, 2020 | Post by :- | 183 Views

 

एस डी एम 2 द्वारा खासा डिस्टलरी की चेकिंग की ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
डी जी पी पंजाब दिनकर गुप्ता के दिशा निर्देशों के अनुसार ध्रुव दहिया एस एस पी देहाती अमृतसर द्वारा नशे के सौदागरों को नकेल डालने के लिए बड़े स्तर पर डी एस पी नारकोटिक्स कैलाश चन्द्र की अध्यक्षता में बड़ी कार्रवाई की जा रही है ।इसी मुहिम के तहत जिला अमृतसर देहाती के 11 अलग अलग क्षेत्रों में ड्रोन कैमरों की मदद से छापेमारी की गई।1 अगस्त से लेकर 9 अगस्त तक अमृतसर देहाती में आबकारी एक्ट के तहत220 मामले दर्ज कर 87 आरोपी गिरफ्तार किए गए ।
इस दौरान कुल दर्ज मामले  206  ,गिरफ्तार आरोपी 87 ,अवैध शराब 2388.07 लीटर ,लाहन 10126 किलोग्राम ,चालू भट्ठी 09 ,स्पिरिट 344.25लीटर बरामद हुई ।
शिवराज सिंह बल एस डी एम 2 द्वारा खासा डिस्टलरी की चेकिंग की गई  ।उनके द्वारा खासा डिस्टलरी का स्टॉक रजिस्टर चेक किया और साथ मे यह भी चेक किया गया कि डिस्टलरी में कौन कौन सी चीजों का उत्पाद होता है ।इसके इलावा काम करने वाले कर्मचारियों को क्रोना सबंधी दिशा निर्देशों की पालना और सामाजिक दूरी बनाए रखने  के लिए प्रेरित भी किया गया। इस मौके पर उनके साथ डी एस पी अटारी गुरप्रताप सिंह सहोता ,एस एच ओ घरिंडा अमनदीप सिंह भी हाज़िर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।