परमानंद डिग्री कॉलेज छात्रों के संघर्ष की हुई जीत
August 10th, 2020 | Post by :- | 82 Views

गजसिंहपुर, (यश कुमार) । परमानंद डिग्री महाविद्यालय में फीस को लेकर चल रहा आंदोलन रविवार को समाप्त हो गया रविवार को परमानन्द डिग्री कॉलेज में आंदोलनकारियों व महाविद्यालय प्रशासन के बीच वार्ता हुई जिसमे कॉलेज प्रशासन ने एग्रीकल्चर के छात्रों की फीस माफ की घोषणा की इस वार्ता में छात्र कल्याण परिषद अध्यक्ष मुकेश गोदारा, पुनीत भाम्भू, विनीत, सुखदेव सहारण, नवजोत संधू आदि शामिल हुए ।

रविवार को पूर्व छात्र नेता व भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष मनिन्दर सिंह लवी ने सुबह आंदोलनकारी छात्रों व कॉलेज प्रतिनिधियों से बातचीत की दोनों पक्षो के बीच हुई वार्ता में महाविद्यालय द्वारा 4600 रुपये प्रति छात्र की फीस माफ की घोषणा की गई जानकारी के अनुसार महाविद्यालय द्वारा कुंल 16 लाख 10000 रुपये फीस माफ की गई वही कॉलेज प्रशासन द्वारा आमरण अनशन पर बैठे दोनों छात्रों को ज्यूस पिलाकर अनशन तुड़वाया गया जिससे गजसिंहपुर कॉलेज छात्रो में ख़ुशी की लहर दौड़ गई ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।