पांच हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार , फ़िरोजपुर झिरका पुलिस को मिली कामयाबी
August 9th, 2020 | Post by :- | 25 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।   प्रबंधक थाना फिरोजपुर झिरका उप-निरीक्षक सत्यप्रकाश के नेतृत्व में गठित टीम ने 5 हजार रुपये के ईनामी व उद्घघोषित अपराधी हसब को किया गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। यह जानकारी पीआरओ कृष्ण कुमार ने पत्रकारों को दी।
जानकारी अनुसार प्रबंधक थाना सत्य प्रकाश के नेतृत्व में गठित टीम ने मुखबिर की सुचना पर 5000 रुपये के ईनामी व उद्घघोषित अपराधी हसब पुत्र ईब्बू निवासी आलीमेव जिला पलवल को पुन्हाना बस स्टैंड के नजदीक से काबू किया।
गत 5 अगस्त को पुलिस को गुप्त सुचना मिली की हसब पुत्र ईब्बू निवासी आलीमेव जो थाना फिरोजपुर झिरका के एक मुकदमे में भगौड़ा अपराधी है व जिला अलवर (राजस्थान) पुलिस का  5000 रुपये का ईनामी बदमाश है । किसी काम से पुन्हाना बस स्टैंड के पास आया हुआ है । इसी सुचना पर सहायक उप -निरीक्षक अमर सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित करके गुप्तचर द्वारा बताये अनुसार दबिश देकर हसब  को काबू किया। पूछताछ पर आरोपी हसब ने बताया की वह थाना फिरोजपुर झिरका के मुकदमा नंबर 324/2010 में काफी समय से फरार चल रहा है और उसमे उद्घघोषित अपराधी है । जिसको उपरोक्त मुकदमा में गिरफ्तार करके गहनता से पूछताछ की गई , पूछताछ पर आरोपी हसब ने उपरोक्त मुकदमा से अतिरिक्त एक लूट का मुकदमा थाना तावडू व एक डकैती का मुकदमा थाना ताहेला जिला अलवर राजस्थान में अपने खिलाफ दर्ज होना बताया ।  जांच पर थाना ताहेला जिला अलवर राजस्थान के मुकदमा नंबर 155/2006 में पुलिस अधीक्षक अलवर से आरोपी हसब उपरोक्त पर 5000 रुपये का ईनाम घोषित पाया गया । आरोपी का कोविड-19 टैस्ट करवाया गया । जिसकी रिपोर्ट आने उपरांत आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।