पुलिस के लिए पिछले कुछ सालों में सिरदर्द बना बदमाश गिरफ्तार
August 9th, 2020 | Post by :- | 29 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।   लूट , डकैती , लडाई – झगडा व गौकशी की वारदातों को अंजाम देने के करीब आधा दर्ज अभियोगों के वांछित उद्घोषित अपराधी को किया गिरफ्तार करने में पुलिस को कामयाबी मिली है।
पुलिस प्रवक्ता कृष्ण कुमार से मिली जानकारी अनुसार गत 7 अगस्त को सहायक उप निरीक्षक चन्द्रपाल थाना रोजका मेव के नेतृत्व में गठित टीम ने गुप्तचर की सूचना पर केएमपी रेवासन पुल के नीचे से थाना रोजका मेव के मुकदमों के आरोपी तथा थाना पटोदी के मुकदमों के उद्घोषित अपराधी नजमुद्दीन उर्फ बिल्लु पुत्र इसराईल निवासी बडवा थाना रोजका मेव को काबू करने में सफलता हासिल की है । पुलिस ने अपराधी नजमुद्दीन उपरोक्त के खिलाफ आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है ।
 पूछताछ पर नजमुद्दीन उपरोक्त ने बताया की उस पर लडाई – झगडा व जान से मारने की कोशिश की वारदातों को अंजाम देने के संबन्ध में थाना रोजका मेव में मुकदमें दर्ज हैं तथा उसने तावडू , पटौदी गुरुग्राम में लूट वा डकैती की वारदातों व सालहावास (झज्जर) में गौकशी की वारदात को अंजाम दिया था । रिकार्ड अनुसार आरोपी थाना पटौदी के दो अभियोगों में भगौड़ा है । पीओ के संबध में अपराधी नजमुद्दीन के खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही हेतु सम्बन्धित को इतलाह किया जायेगा । आरोपी का  कोविड-19 टैस्ट करवाया गया । जिसकी रिपोर्ट आने उपरांत आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।