जाति प्रमाण पत्र की मांग को लेकर फरेन्दा विधायक को सौपा ज्ञापन
August 9th, 2020 | Post by :- | 39 Views

महराजगंज, (एके जायसवाल) फरेन्दा तहसील में जाति प्रमाणपत्र बनाने के मामले में की जा रही आनाकानी को लेकर शुक्रवार को धुरिया गोंड समाज का प्रतिनिधिमंडल फरेंदा विधायक बजरंग बहादुर सिंह को ज्ञापन दिया।

धुरिया गोंड समाज के प्रतिनिधिमंडल के सियाराम गोंड ने विधायक को बताया कि तहसील प्रशासन द्वारा शासनादेश जारी होने बावजूद जाति प्रमाण पत्र जारी करने में आनाकानी कर रहे है। जिससे धुरिया गोंड समाज के लोग परेशान है। जिसपर विधायक बजरंग बहादुर सिंह के द्वारा तत्काल उपजिलाधिकारी फरेंदा से जबाब तलब किया और कहा कि मंगलवार को वे स्वयं धुरिया गोंड प्रतिनिधियों के साथ उपजिलाधिकारी व तहसीलदार महोदय से वार्ता करेंगे।

विधायक ने कहा कि अगर आवश्यकता पड़ी तो तत्काल जिलाधिकारी महोदय से भी मिला जायेगा। उन्होंने लोगों को अस्वस्थ किया कि प्रमाण जारी होगा। विधायक के आश्वासन के बाद तहसील फरेंदा में धुरिया गोंड समाज के लोगो ने 9 अगस्त को होने वाले धरना प्रदर्शन को स्थगित कर दिया।

धुरिया गोंड समाज के जेपी गोंड, सत्येन्द्र गोंड, सतीश गोंड, रमेश गोंड, सोनू गोंड व पूर्व जिला पंचायत सदस्य योगेन्द्र यादव, अमित पासवान, चन्दू सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।