फीस माफी को लेकर छात्रों का धरना जारी
August 9th, 2020 | Post by :- | 105 Views

गजसिंहपुर, (यश कुमार) । परमानंद डिग्री महाविद्यालय के एग्रीकल्चर के छात्रो का धरना पाचवे दिन भी जारी रहा परमानंद डिग्री महाविद्यालय का फीस माफी का विवाद दिन बे दिन उग्र होता जा रहा है सोशल डिस्टेंडिंग की पालना करते हुए छात्र बडी तदाद मे लगातार धरना लगाये बैठे है छात्र नेता रवी ठोलिया ने बताया कि फीस माफी को लेकर परमानंद डिग्री महाविद्यालय के छात्र शान्ति पूर्ण धरने पर बैठे है शुक्रवार को ऐग्रिकल्चर के छात्र अपनी मांग को लेकर श्रीगगानगर मे जिला कलेक्टर का घेराव किया व छात्र ऐकता जिन्दाबाद के नारे लगाये ।

वही छात्रो ने कलेक्टर साहब को कहा कि जब तक हमारी मांगें पुरी नही होती तब तक हम धरना प्रर्दशन करते रहेगे इसके लिए चाहे हमे पुलिस प्रशासन की लाठियां खानी पडे या हमे जेल जाना पडे हम पीछे नही हटेगे जिला कलेक्टर ने शुक्रवार को शाम साढे छ बजे तक कुछ हल निकालने के लिए कहा मगर शाम सात बजे तक कलेक्टर के द्रारा कोई जवाब नही देने पर छात्र आक्रोशित हो गये व छात्रो ने भुख हडताल की घोषणा कर दी ।

आज पाचवे दिन परमानंद डिग्री महाविद्यालय के दो छात्र सुबह दस बजे भूख हडताल पर बैठ गये व छात्रो ने बताया कि हम सुबह दस बजे से भुख हडताल पर बैठे है पर हमे कालेज प्रशासन के किसी भी अधीकारी या डाक्टरों के द्रारा हमारी तबीयत के बारे मे सुधबुध नही ली गई यदि भुख हडताल पर बैठे हम छात्रो को इस भंयकर गर्मी मे कुछ हो गया तो इसका जुमेवार आखिर कौन होगा शनिवार को किसान नेता श्योपत राम मेघवाल व भुमि विकास बैक के पूर्व अध्यक्ष राकेश ठोलिया भी छात्रो के धरना स्थल पर पुहचे ।

और भुख हडताल पर बैठे छात्रो से वार्ता की छात्रो ने बताया कि यदि हमारे मांगे जल्द नही मानी गई तो 10 अगस्त सोमवार को श्री गगानगर जिले के एग्रीकल्चर के छात्र किसान नेता श्योपत मेघवाल, राकेश ठोलिया और एस एफ आई के नेतृत्व मे परमानंद डिग्री कालेज का घेराव करेगे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।