मथुरा-भरतपुर मार्ग पर तारसी स्थित पैट्रोल पम्प पर हुई लूट की घटना में शामिल अभियुक्त शैलेन्द्र उर्फ शैलू की गिरफ्तार
August 8th, 2020 | Post by :- | 45 Views

मथुरा,(राजकुमार गुप्ता) दिनाँक 01.01.2020 को मथुरा-भरतपुर मार्ग पर तारसी स्थित पैट्रोल पम्प पर हुई लूट की घटना में शामिल अभियुक्त शैलेन्द्र उर्फ शैलू की गिरफ् .|

दिनाँक 01.01.2020 को मथुरा-भरतपुर मार्ग पर तारसी स्थित पैट्रोल पम्प पर हुई लूट की घटना के सम्बन्ध में थाना हाईवे पर मु0अ0स0 02/2020 धारा 394 भादवि पंजीकृत किया गया था ।

उक्त घटना के सफल अनावरण हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, मथुरा द्वारा अधीनस्थो को निर्देशित किया गया था ।उक्त सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक हाईवे द्वारा टीम का गठन किया गया था । प्रभारी निरीक्षक हाईवे श्री विनोद कुमार मय टीम द्वारा उक्त अभियोग में वाछिंत चल रहे अभियुक्त शेलेन्द्र उर्फ शैलू पुत्र कप्तान सिंह निवासी गांव कचोरा थाना अछनेरा आगरा को दिनाँक 08.08.2020 को एटीवी फेक्ट्री के सामने, थाना क्षेत्र हाईवे से गिरफ्तार किया गया है । गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से नाजायज असलाह बरामद किया गया है । गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्द आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।