समाजसेवा व पौधारोपण के लिए हमेशा रहे तत्पर तैयार – राकेश कसवां
August 8th, 2020 | Post by :- | 63 Views

खाजूवाला (रामलाल लावा) खाजूवाला में समाजसेवी व किसान नेता राकेश कस्वां के जन्मदिन पर अनेको प्रोग्राम किये गये,कंप्यूकोम कंप्यूटर सेंटर पर भारत माता से सामने दिप प्रज्जलित कर केक काटा गया और क्रांतिकारी साथी भगतसिंह की फ़ोटो को सामूहिक भेंट किया गया!
वही जाट धर्मशाला खाजूवाला में केक काटकर पौधरोपण किया गया,कस्वां ने जन्मदिन पर बताया कि हमे पर्यावरण को शुद्ध और बीमारियों से बचने के लिए पौधरोपण जरूर करना चाहिए व समाजहित हित के लिए हमेशा तत्पर तैयार रहना चाहिए, कस्वां ने संदेश दिया कि आने वाली युवा पीढ़ी को नशे से दूर रहना चाहिए, इस मौके पर जगविंदर सिंह,रणवीर भाम्भू,मखनसिंह,रामधन बिश्नोई,लाजपत थोरी,जियाराम पुनिया,शिव मारू,शंकर पारीक,सुमेर सिंह,मुमताज,नरेन्द्र आर्य,नरेंद्र गोदारा,चेतराम भाम्भू,,मोहम्मद मुस्तफा,गोविंद,किशन सोनी,ईश्वर मेघवाल,सिकंदर,नजीर खां, पंकज शर्मा,राजकुमार ठोलिया,नरपत सुशील गवारिया,राधेश्याम पारीक,पुरुषोत्तम सारस्वत आदि मौजूद रहे!

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।