मेवात की बिजली समस्या के समाधान के लिए आफताब अहमद ने की बिजली अधिकारियों से मुलाकात, दी चेतावनी
September 10th, 2019 | Post by :- | 91 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) हरियाणा कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री चौधरी आफताब अहमद ने मेवात में बिजली की भारी किल्लत पर सोमवार को नूह के डीएचबीवीएन के एक्सईएन खेम सिंह चौहान के मार्फ़त अधीक्षक अभियंता को मांग पत्र सौंपते हुए चेतावनी दी कि अगर आगामी सोमवार तक बिजली की समस्या दूर नहीं हुई तो कांग्रेस पार्टी धरना प्रदर्शन करेगी।

चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि उनके कांग्रेस के शासनकाल में 1300 करोड़ रुपए मेवात की बिजली परियोजना पर लगाए गए थे लेकिन आज की खट्टर सरकार उसने विस्तार तो दूर बल्कि उस व्यवस्था को संभाल भी नहीं पा रही है। भाजपा की मंशा ही लोगों के काम करने कि नहीं हैं।

पूर्व मंत्री आफताब अहमद ने मांग कि आईएमटी 220 केवी रोजका मेव अभी तक चालू नहीं किया है, उसे शुरू किया जाए। 33 केवी इंडरी, 33 केवी उजीना, 33 केवी घासेड़ा जो छह साल से निर्माणाधीन है उसे आज तक शुरू नहीं किया गया, इन्हें तुरंत शुरू किया जाए। पूर्व मंत्री आफताब अहमद ने अड़बर फीडर की तार बदलने और बिजली की विभाजन, उजीना बिजली फीडर विभाजन, मेवली- घासेड़ा- फीडर के तार बदलने, बाई फीडर के काम को पूरा करने की मांग की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।