मेरे परिवार वालों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए: अंजलि आइसा
September 10th, 2019 | Post by :- | 92 Views

मेवात (सद्दाम  हुसैन) ऊमर्सेद की पत्नी ने कहा कि  मेरे पति को मेरे परिवार के लोगों ने मरवाया है। ये लोग हत्या कांड में शामिल हैं। इन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। ये लोग पूरी जिंदगी जेल में रहने चाहिए। मिठाका निवासी 35 वर्षीय उमरशेद की गोलियां से हत्या के बाद उक्त शब्द उसकी पत्नि अंजली उर्फ आयशा के थे।

रोते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें पहले से ही जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। हालांकि वे अपने पिता को फोन पर उन्हें शांति के साथ रहने के लिए कह चुकी थी, लेकिन उन्होंने चैन नहीं आया। वहीं उमरशेद हत्या कांड के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस कोई गिरफ्तारी नहीं कर पाई। मृतक की मां आसबी व अन्य परिजनों ने पुलिस से अपनी जान माल की रक्षा की गुहार लगाई है।

परिजनों का कहना है कि ये लोग उनके परिवार के साथ कोई भी घटना को अंजाम दे सकते हैं। वहीं गांव का एक प्रतिनिधि मंडल मामले में कार्रवाई को लेकर थाना प्रभारी जयराम से मिले। थाना प्रभारी ने आरोपितों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।