भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने सांसद के स्वास्थ्य की कामना के लिए किया यज्ञ व पूजन
August 7th, 2020 | Post by :- | 241 Views

महराजगंज, (एके जायसवाल), शुक्रवार को वैश्विक महामारी कोरोना से संक्रमित माननीय सांसद पंकज चौधरी को कोरोना संक्रमण से मुक्त होने व स्वास्थ्य की कामना के लिए विष्णु मंदिर परिसर में यज्ञ क़ा आयोजन किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए युवा भाजपा नेता टाइगर ने कहा की यह वैश्विक महामारी से निपटने के लिए सभी को सरकार द्वारा दिए गए निर्देशो का पालन करना होगा।

जगदम्बा उपाध्याय व भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला मंत्री विक्रांत आग्रहरी ने कहा की हम यज्ञ के माध्यम से अपने लोकप्रिय सांसद के जल्द स्वास्थ्य की कामना कर रहे है।

युवा सेवक शिवम जायसवाल ने कहा की माननीय सांसद जी जल्द कोरोना को मात दे कर हम सब के बीच उपस्थित होंगे इसके लिए हम सब भगवान से कामना कर रहे है।

इस दौरान मंजीत यादव, दीपक साहनी, गणेश शंकर पांडेय, राम प्रकाश सिंह, राकेश, रजत, सतगुर सुनील, बृजेश व अन्य लोग उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।