गांव मुच्छल में हल्का विधायक जंडियाला गुरु ने 2 पीड़ित परिवारों को 2 लाख रुपये का चेक ,10 हज़ार रुपये जिला प्रशासन ,और 10 हज़ार अपनी जेब मे से दिए ।
August 7th, 2020 | Post by :- | 222 Views
गांव मुच्छल में हल्का विधायक जंडियाला ने मृतकों के 10 परिवारों को 2लाख रुपये का चेक ,10 हज़ार  रुपये जिला प्रशासन और 10 हज़ार रुपये अपनी जेब से दिये ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
गांव मुच्छल में ज़हरीला शराब से हुई मौतों के मामले में आज हल्का विधायक जंडियाला गुरु सुखविंदर सिंह डैनी बंडाला द्वारा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा मृतकों के 10 परिवारों को 2 -2 लाख रुपये के चेक के इलावा ,10 हज़ार रुपये जिला प्रशासन और 10 हज़ार रुपये की नगद राशि अपनी जेब से दी ।उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार इस दुख की घड़ी में पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद करेगी और जो ज़हरीली शराब के तस्कर है उन्हें किसी भी हाल में नही छोड़ेगी ।जो लोग इस राजनीति कर रहें हैं वह  बाज़ आए ।इस मौके पर उनके एस डी एम बाबा बकाला ,  साधू सिंह ,जसविंदर सिंह ,व अन्य कांग्रेस नेता हाजिर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।