डैनी पर आरोप लगाने से पहले अकाली दल अपने गिरेबान में झांकें :ढोट ।
August 6th, 2020 | Post by :- | 220 Views

डैनी पर आरोप लगाने से पहले अकाली अपने गिरेबान में झांके :ढोट ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज कांग्रेस पार्टी की विशेष मीटिंग सीनियर कांग्रेस नेता रिंकू ढोट की अध्यक्षता में हुई ।इस मीटिंग में जहरीली शराब के मुद्दे पर विचार विमर्श किया गया ।ढोट ने संबोधित करते हुए कहा कि आज शिरोमणि अकाली दल बादल हल्का विधायक जंडियाला गुरु का घेराव कर उन पर झूठे आरोप लगा रहा है ।अकाली दल के जंडियाला गुरु नगर कौंसिल के वार्ड नंबर 3 से कौंसलर हरजिंदर सिंह बामन की मिसाल जिस पर अवैध शराब का मामला दर्ज हुआ है ।इसके खिलाफ अकाली दल जब सत्ता में था तब भी पुलिस का रेड हुआ था लेकिन इनकी सत्ता होने के चलते कार्रवाई नही हुई ।अब इस मामले के पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया है अब बात यह है कि शिरोमणि अकाली दल बादल दूसरों पर आरोप लगने वाले अपने गिरेबान में झांके ।
इस मौके उनके साथ रिंकू जंडियाला ,भूपिंदर सिंह हैप्पी ,चाचा दर्शन ,मनजीत सिंह ,पप्पी ,अमित अरोड़ा ,सुरिंदर सेठ ,मनिंदर मनी हाज़िर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।