“म्हारा हरियाणा, हरा भरा हरियाणा” कार्यक्रम के तहत जन्मदिन पर किया पौधारोपण
August 6th, 2020 | Post by :- | 32 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

प्रयास संस्था के अभियान “एक प्रयास हरियाली की ओर” एवम् “म्हारा हरियाणा, हरा भरा हरियाणा” कार्यक्रम के तहत प्रयास समाज सेवा संसथान के प्रवक्ता एडवोकेट संदीप सैनी सुभरी ने अपनी धर्मपत्नी बेबी सैनी के जन्मदिवस पर गाँव सुभरी में पौधरोपण किया।
इस मौके पर वरिष्ट भाजपा नेता व् पूर्व विधायक हल्का मुलाना राजबीर बराड़ा ने विशेष तौर पर शिरकत की। इस मौके पर राजबीर बराडा ने कहा कि हम सब को ज्यादा से ज्यादा पौधारोपण करना चाहिए व साथ ही पौधों का सरक्षण भी करना चाहिए,अगर आज हम लोग पौधारोपण करते हैं तो आने वाले समय में वातावरण में प्रदूषण कम होगा।

इस मौके पर उनके  साथ में बीजेपी मंडल अध्यक्ष बराड़ा अमरनाथ , राजेश शर्मा , डॉ परवीन तंदवाल, जगदीश सिंह तंदवाली जसवंत सुभरी, गोल्डी सुभरी, अमरीक सिंह पूर्व सरपंच, राम प्रशाद, जयपाल, जीता राम, मुख्त्यार सिंह गुरमुख सिंह  उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।