आफताब अहमद पहुंचे बीबीपुर मोड़, जनसमस्याएं सुनी, किया निपटारा
August 5th, 2020 | Post by :- | 26 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।   कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद नूह विधानसभा के बीबीपुर मोड़ पहुंचे जहां उन्होंने आसपास के कई गांवों की जन समस्याएं सुनी व उनका निदान किया।
बता दें कि नूह विधायक बीबीपुर मोड़ पर चुनावों से पहले ही लोगों की समस्याओं को सुनते हैं और आज तक वो उसी परंपरा को कायम रख रहे हैं। लोगों ने बिजली, पीने के पानी, नहरी पानी, रास्तों, ट्रैक्टर चालान, व पुलिस के गलत बर्ताव की शिकायत विधायक चौधरी आफताब अहमद के सामने रखी। मौके पर ही सीएलपी उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने पुलिस कप्तान से बात की और कहा कि लोगों को बिना वज़ह परेशान ना किया जाए। लोगों ने कोरोना के ख़िलाफ़ लड़ाई में पुलिस प्रशासन का भरपूर साथ दिया है और दे रहे हैं ऐसे में लोगों को बेवजह परेशान कतई ना किया जाए। नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने बिजली, पानी व इरिगेशन विभाग के अधिकारियों को भी मौके पर फोन करके सही तरीके से काम करने को कहते हुए कहा कि जनता को कोई परेशानी ना हो ये कर्मचारियों व अधिकारियों की प्राथमिकता हो।  नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने कई रास्तों को बनवाने के लिए भी संबंधित अधिकारियों से मौके पर ही बातचीत की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।