अब दिनभर में एक बार जारी होगा कोविड बुलेटिन
August 5th, 2020 | Post by :- | 26 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  कोरोना काल के शुरुआत से ही हरियाणा के नूह जिले में सुबह और शाम स्वास्थ्य विभाग नूह द्वारा हेल्थ बुलेटिन जारी किया जा रहा था , लेकिन गुरुवार 6 अगस्त से अब स्वास्थ्य विभाग नूह ने कोविड-19 बुलेटिन को दिन भर में एक बार जारी करने का फैसला लिया है । यह जानकारी जिला नॉडल अधिकारी एवं डिप्टी सिविल सर्जन डॉ अरविंद कुमार ने पत्रकार वार्ता के दौरान दी।
 डिप्टी सिविल सर्जन डॉ अरविंद कुमार ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि अब हरियाणा स्तर पर भी दिन भर में एक बार बुलेटिन जारी किया जा रहा है ।जिसे फॉलो करते हुए नूह जिले में भी अब दिन में एक बार ही बुलेटिन जारी होगा । जब इसके पीछे की वजह जानने की कोशिश स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों से की गई तो उन्होंने बताया कि एक बार बुलेटिन जारी करने के पीछे कोरोना केसों का लगातार बढ़ना है। जिसकी वजह से डॉक्टरों एवं स्टाफ को काफी मेहनत करनी पड़ती है। दो बार बुलेटिन जारी करने में ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था । इसलिए दिन में शाम के समय एक बार ही हेल्थ बुलेटिन जारी किया जाएगा । इससे स्टेट से लेकर जिले में भी कामकाज करने में सुविधा रहेगी । कुल मिलाकर कोरोना केसों के लगातार बढ़ने से अब सिस्टम भी बदलने लगा है । तकरीबन चार – पांच महा बाद अब हेल्थ बुलिटिन को दो बार की जगह दिन में एक बार जारी करने का निर्णय हो चुका है। कोरोना की वजह से एक दिन भी आराम नही करने वाले कर्मचारियों और कोरोना योद्धाओं को कुछ राहत जरूर मिलेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।