शिरोमणि अकाली दल बादल ने हल्का विधायक जंडियाला गुरु की रिहायश आगे ज़हरीली शराब के विक्रेताओं के खिलाफ कारवाई कराने को लेकर दिया धरना ।
August 5th, 2020 | Post by :- | 45 Views
शिरोमणि अकाली दल बादल ने हल्का विधायक जंडियाला गुरु की रिहायश के सामने ज़हरीली शराब के मामले में  आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दिया धरना ,

पुलिस ने दिया दो दिन का अल्टीमेटम ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
शिरोमणि अकाली दल के सैंकड़ों वर्करों ने हल्का दक्षिण के इंचार्ज तलबीर सिंह गिल की अध्यक्षता में हल्का विधायक जंडियाला गुरु सुखविंदर सिंह डैनी की रिहायश के आगे धरना दिया ।गिल ने कहा कि गांव मुच्छल में ज़हरीला शराब से 12 लोगों की मौत हुई है जो कि दुखद घटना है।  इन गरीब परिवारों की इस ज़हरीली शराब ने रोज़ी रोटी छीन ली है। इसकी जिम्मेदार कांग्रेस पार्टी औऱ हल्का विधायक  जंडियाला गुरु की है क्योंकि बहुत इस ज़हरीली शराब में हल्का जंडियाला गुरु में बहुत सारे कांग्रेस पार्टी के वर्कर है जो लंबे समय से यह अवैध धँधा करते आ रहे हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई नही हुई है ।उन्होंने कहा कि यदि पुलिस द्वारा ऐसे ज़हरीली शराब के विक्रेताओं के खिलाफ यदि   कार्रवाई  नही हुई तो वह फ़िर लंबे समय के लिए धरना देने को मजबूर होंगे एस पी हेडक्वार्टर  मैडम अमनदीप कौर ने धरनाकारियों को कार्रवाई का भरोसा देकर हटवाया ।
 इस मौके पर गुरप्रताप सिंह टिक्का ,मलकीत सिंह ए आर ,संदीप  सिंह ए आर ,बोनी अजनाला ,सुरिंदरपाल सिंह ,पूर्व चेयरमैन मनजीत सिंह तरसिक्का ,पूर्व चेयरमैन कंवर सिंह मान,सुखराज सिंह रंधावा ,सुखराज सिंह  मुच्छल ,हरजिंदर सिंह नंगली ,राजबीर सिंह उद्दोनंगल ,मनजिंदर सिंह भीरी और सैंकड़े वर्कर हाज़िर थे ।
,

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।