अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर के शिलान्यास के अवसर पर आनंदनगर दुर्गा मंदिर परिसर में हुआ रामचरितमानस पाठ
August 5th, 2020 | Post by :- | 245 Views

महराजगंज, (एके जायसवाल), दुर्गा मंदिर समिति आनंदनगर के तत्वावधान में राम जन्मभूमि की स्थापना के अवसर पर राम चरित्र मानस का पाठ किया गया।

इस दौरान दुर्गा मंदिर समिति के अध्यक्ष परमात्मा अग्रहरी द्वारा दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। गोकुल वर्मा, मुकेश जयसवाल द्वारा भजन कीर्तन सुंदरकांड का पाठ के उपरांत नगर में प्रसाद वितरण का कार्यक्रम किया जाएगा।

इस अवसर पर परमात्मा अग्रहरी ने बताया कि 500 वर्षों के बाद यह गरिमामयी समय आ गई है जो देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी द्वारा शिलान्यास किया जा रहा है यह एक अविस्मरणीय क्षण है जिसके साक्षी हम सब बन रहे हैं और इसे हम सब पर्व की तरह मनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है।

इस दौरान संदेश जयसवाल ने झंडारोहण व पुष्प का कार्य दायित्व संभाला और मंदिर को सुसज्जित किया।

मुकेश जायसवाल, गोलू जायसवाल, अनूप मोदनवाल, अमन अग्रहरी, मनीष वर्मा, मथुरा वर्मा, सभासद लल्लू जायसवाल व अन्य ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।