भरतपुर के जिले के सपूतों ने जिले का नाम के रोशन जिले के कस्वा डीग निबासी धर्मेंद्र जैन के बेटे चिराग जैन का आईपीएस ने हुआ है चयन
August 4th, 2020 | Post by :- | 71 Views

भरतपुर।( शौकत अली )

भारतीय सिविल सेवा परीक्षा में भरतपुर सम्भाग की प्रतिभाओ ने किया है अपने कौशल का भरपूर प्रदर्शन। जिले के कस्वा डीग निबासी धर्मेंद्र जैन के बेटे चिराग जैन का आईपीएस ने हुआ है चयन। चिराग ने परीक्षा में 160बी रैंक प्राप्त कर अपने जिले के साथ कस्वा डीग के अग्रवाल समाज का नाम किया है रोशन। तहसील वैर के जगजीवनपुर निबासी राममोहन मीना ने भी सिविल सेवा परीक्षा में 802बी रेंक प्राप्त कर उतीर्ण की है भारतीय प्रशासनिक सेवा परीक्षा।

भरतपुर की पुलिस लाईन मे तैनात चालक भिक्की राम के पुत्र योगेंद्र सिंह ने बजाया अपनी योग्यता का डंका। विजय नगर निबासी योगेंद्र सिंह ने सिविल सेवा परीक्षा में 716बा स्थान प्राप्त कर अपने पिता ब परिवार को दिलाया है सम्मान।

भरतपुर में बयाना तहसील के चौखंडा निबासी चूरामन गहलोत के पुत्र पुष्पेन्द्र गहलोत के भारतीय प्रशासनिक सेवा परीक्षा में सफलता हासिल करने पर मनाई जा रही है खुशिया। राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री चेतराम जी मीणा के नवासे है पुष्पेन्द्र गहलोत। चूरामन गहलोत बर्तमान में इंडियन ऑयल कारपोरेशन दिल्ली में एमडी के पद पर है तैनात।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।