जेबीटी बेरोजगार संघ ने दी गोविंद सिंह ठाकुर को शिक्षा मंत्री बनने पर बधाई
August 4th, 2020 | Post by :- | 248 Views

जेबीटी बेरोजगार संघ ने गोविंद सिंह ठाकुर को शिक्षा मंत्री बनने पर बधाई दी। संघ के प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर ने कहा कि उन्हें व उनके साथ जुड़े 25000 जेबीटी प्रशिक्षुओं को उनसे पूरी उम्मीद है कि गोविंद सिंह ठाकुर हिमाचल प्रदेश के सभी बेरोजगार जेबीटी बेरोजगार संघ के बारे में सोचेंगे। साथ ही संघ ने यह भी कहा की जिस प्रकार गोविंद ठाकुर जी ने परिवहन व वन विभाग का हिमाचल प्रदेश में अच्छी तरह से सुधार किया है और बुलंदियो पर पहुँचाया है उसी प्रकार भविष्य में वे शिक्षा स्तर को भी आगे ले जाने पे भरपूर कोशिश करेंगे और रही बात गुणवता शिक्षा की तो सुरेश भारद्वाज जी के सपनो को भी पूरी तरह पूरा करेंगे।साथ ही अब हज़ारों की तादाद पे पड़े जेबीटी बेरोज़गारों की आशा गोविंद ठाकुर से रहेगी ताकि लम्बे समय से प्राथमिक स्कूलों में पड़े रिक्त पद जल्द भरे जाये।पूरे जेबीटी बेरोजगार संघ की शुभकानाएं उनके साथ हैं।
अभिषेक जमवाल,चमन, घनश्याम,रवी नेगी, ओंकार ठाकुर,नवीन शर्मा,वीरेश,अनूप,मदन लाल,पवन ठाकुर,ठाकुर दास,काकू,हमीद मोहम्मद,अभिषेक मोहम्मद,कनिका महाजन नमिता कसवाल,लक्ष्मी,पल्लवी,निशा,नेहा,ममता,

कनिका महाजन *(मीडिया समन्वयक)*जेबीटी बेरोजगार संघ
7018548980

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।