केंद्र सरकार ज़हरीली शराब में होने वाले कैमिकल को एन डी पी एस एक्ट में शामिल करें :डिम्पा ।
August 4th, 2020 | Post by :- | 160 Views
गांव मुच्छल में पीड़ित लोगों का  हाल चाल जानने पहुंचे ,कैबिनेट मंत्री सोनी ,सांसद डिंपा ,सांसद औजला ,विधायकों समेत डी सी ,एस एस पी देहाती ।

केंद्र सरकार ज़हरीली शराब में होने वाले कैमिकल को एन डी पी एस एक्ट में करे शामिल :डिम्पा
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह

अमृतसर जिला के गांव मुच्छल में गत दिनों  ज़हरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत हो गई थी। आज इन मृतकों के परिवारों का हाल जानने कैबिनेट मंत्री ओ पी सोनी ,लोकसभा हल्का खडूर साहिब से सांसद जसबीर सिंह डिंपा ,अमृतसर से सांसद गुरजीत सिंह औजला ,हुशियारपुर के चब्बेवाल से विधायक राजकुमार ,हल्का विधायक बाबा बकाला संतोख सिंह भलाईपुर ,डी सी अमृतसर गुरपीत सिंह खैहरा ,एस एस पी देहाती अमृतसर ध्रुव दहिया समेत आला अधिकारी पहुंचे ।सोनी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा इन पीड़ितों की कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार ज्यादा से ज्यादा करेगी। उन्होंने ने विपक्ष द्वारा किए गए विरोध का जवाब देते हुए कहा कि उनकी सरकारी की ओर से हल्का विधायक इन पीड़ितों के पास पहुंचे और इस मामले में कई अधिकारी सस्पेंड किये गए हैं। इसके इलावा सांसद डिंपा ने कहा जो मुख्य ज़हरीली शराब के  तस्कर है वह ढूंढ लिए  गए हैं जिसका पुलिस प्रेस कांफ्रेंस द्वारा जानकारी देगी ।उन्होंने कहा कि इन परिवारों का दुख हमारा दुःख है।
पुलिस की मिलिभगत के मामले में मीडिया के जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जो आरोपी बलविंदर कौर आरोपी पकड़ी गई है उस पर पहले भी दर्जनों मामले दर्ज है ।इसके इलावा उन्होंने कहा कि जो ज़हरीली शराब में केमिकल का प्रयोग करते है उसको एन डी पी एस एक्ट में लाने के लिए वह केंद्रीय गृह मंत्री ,और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखेंगे और आने वाले पार्लियामेंट सेशन में भी यह मुद्दा रखेंगे ।
इसलिए कि ज़हरीली शराब को एन डी पी एस एक्ट में आने से इन आरोपियों को 10 वर्ष से लेकर उम्र कैद तक सजा मिलेगी ।
इस मौके पर कश्मीर सिंह जानिया चेयरमैन मार्कीट कमेटी गहरी मंडी ,अवतार सिंह टक्कर ,अन्य हाज़िर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।