नशीली गोलियों और टीकों से भी होती है तैयार ज़हरीली शराब।
August 4th, 2020 | Post by :- | 194 Views
  नशीली गोलियों वाले  आगरा गैंग के जंडियाला से  तार जुड़े होने  के बाद भी नशीली गोलियों के विक्रेताओं के खिलाफ पुलिस ने नही की अबतक कोई कार्रवाई ,

नशीली गोलियों और टीकों से भी तैयार होती है ज़हरीली शराब ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला गुरु गत दिनों बड़ी मात्रा में नशीली गोलियां पकड़ी गई ,जिसके तार नशीली गोलियों के  विक्रेता ब आगरा गैंग से  सबंध है जिसकी कार्रवाई बरनाला पुलिस द्वारा की गई है। इतना होने के बावजूद भी स्थानीय पुलिस ने नशीली गोलियों के ख़िलाफ़ अभी तक कोई कार्रवाई नही की ।जिसके चलते नशीली गोलियों के विक्रेताओं के हौंसलों बुलंद हैं ।
         वहीँ सूत्रों से मिली जानकारी  के अनुसार  ज़हरीली शराब तैयार करने में  कई लोग नशीली गोलियां और नशीले कों का इस्तेमाल करते हैं ।जो कि शराब का सेवन करने वालों के लिए घातक साबित होती है ।कुछ लोगों ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बताया कि जहाँ एक तरफ ज़हरीली शराब अल्कोहल से तैयार की जाती है वहीँ कुछ लोग नशीली गोलियों और नशीले कैप्सूलों से शराब से तैयार करते हैं ।जो कि सेहत के लिए बेहद खतरनाक है ।इस मामले में एस एच ओ जंडियाला गुरु सब इंस्पेक्टर हरचंद सिंह का कहना है कि वह नशीली गोलियों ,कैप्सूलों औऱ टीकों की बिक्री अवैध रूप से करने वालों के सख्त से सख्त कार्रवाई होगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।