जंडियाला गुरु में जहरीली शराब से हुई 2 मौतें ।
August 3rd, 2020 | Post by :- | 322 Views

जंडियाला गुरु में भी ज़हरीली शराब का हुआ असर 2 की हुई मौत ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
मुच्छल गांव में हुई मौतों के बाद अब ज़हरीली शराब में जंडियाला गुरु को भी आगोश में लेना शुरू कर दिया है ।बीते शनिवार को कारज सिंह उर्फ कारी जो कि शराब मोहल्ला शेखपुरा से पीकर आया था ।उसे रात करीब 10 बजे उल्टियां आनी शुरू हो गई जिसे उसके परिवार वाले जंडियाला गुरु के एक निज्जी हसपताल लेकर गए वहाँ उन्होंने जवाब दे दिया फिर वह गुरु रामदास हसपताल वल्ला लेकर गए उन्होंने ने भी उसे गुरु नानक देव हसपताल भेज दिया ।जहाँ इलाज के दौरान आज उनकी सुबह 4 बजे मौत हो गई ।मृतक के बेटे वीर सिंह ने कहा कि उनके पिता शराब पीने के आदी थे ।वह शनिवार की रात भी मोहल्ला शेखपुरा से ज़हरीली शराब पीकर आए थे।
इसी तरह दूसरे मामले जंडियाला गुरु के वेरोवाल रोड पर मौत हुई है ।मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके पति हरजिंदर सिंह फोटोग्राफी का काम करते थे ,दो दिन पहले मोहल्ला शैख़पूरा से शराब पीकर आए थे ।जब वह पीकर आए तो कुछ देर बाद उनको आंखों से दिखाई देना बंद हो गया ।जिसे इलाज के लिए हसपताल लिजाते समय रास्ते मे दम तोड़ दिया ।
इन दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया ।इस मौके पर पूर्व ई टी ओ हरभजन सिंह परिवार के साथ शोक व्यक्त करने के लिए पहुंचे ।उन्होंने कहा कि इस ज़हरीली शराब की बिक्री करने वाले लोंगो को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाए और मृतकों के परिवारों को आर्थिक मदद 20 -,20 लाख दी जाए ।

फ़ोटो कैप्शन मृतक की कारज सिंह की फ़ाइल फोटो ।
आप नेता हरभजन सिंह पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए।
मत
मृतक हरजिंदर सिंह की ग्रीन कोटी वाली फ़ोटो

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।