अग्रवाल वैश्य समाज ने दीपांशु बंसल को कोरोना वीर सम्मान से किया सम्मानित
August 3rd, 2020 | Post by :- | 47 Views

पिंजौर, (हरपाल सिंह)। कोरोना महामारी के चलते जहां देशवासियों को एतिहाद के तौर पर सोशल ट्रांसमिशन से बचाने के लिए पूर्णत: लोकडाउन में डालने का काम किया गया था वही कुछ समाजसेवक ऐसे भी थे जिन्होंने जान हथेली पर रखकर जरूरतमंदों की सहायता करने के लिए आगे आकर एक नई मिसाल कायम की थी, उनमें ही एक इलाके के युवा नेता व कांग्रेस छात्र इकाई,एनएसयूआई आरटीआई सेल के राष्ट्रीय कन्वीनर दीपांशु बंसल ने सबसे पहले इलाके के जरूरतमंदों को एक एक माह का राशन मुफ्त उनके घरों तक अपनी टीम सहित पहुंचाकर अन्य लोगो को भी प्रेरित करने का काम किया था।

अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेशाध्यक्ष अशोक बुवानीवाला द्वारा दीपांशु बंसल को कोरोना वीर सम्मान से सम्मानित किया गया है, बुवानीवाला का कहना है कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि अग्रवाल समाज मे ऐसे कर्मठ व समाजसेवक युवा आगे आ रहे है जो महाराजा अग्रसेन के समाजसेवा के सन्देश को आगे ला रहे है।

लोकडाउन के चलते दीपांशु बंसल ने इलाके के कुल 400 जरूरतमंद परिवारो को स्वयं उनके पास जाकर सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क पहनकर एक एक माह का राशन चार चरणों मे उपलब्ध करवाया। दीपांशु बंसल के अनुसार सेवा करने के लिए उनके पिता विजय बंसल ने उन्हें प्रेरित किया है। अपनी टीम के साथियो के साथ व सहयोग से ही उन्होंने हर जरूरतमंद की मदद की है। इसके साथ ही जहां जरूरतमंदों की मदद की वही ड्यूटी पर तैनात सफाई व पुलिस कर्मचारियों समेत अन्य को भी मास्क, सेनिटाइजर व मिनरल वाटर बॉटल्स देकर हौसला बढ़ाया था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।