तोड़े से भी ना टूटे, ये ऐसा मन बंधन है, इस बंधन को सारी दुनिया कहती रक्षाबंधन है : शैलजा ठाकुर
August 3rd, 2020 | Post by :- | 164 Views

कालका, (हरपाल सिंह) : शिव सेना हिन्द की राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला विंग शैलजा ठाकुर ने शिव सेना हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाई निशांत शर्मा को रक्षाबंधन के पवित्र-पावन त्यौहार पर राखी बांधकर उनके अच्छे स्वास्थ्य, उज्जवल भविष्य और लम्बी उम्र के लिए परमपिता परमात्मा से प्रार्थना की। शैलजा ठाकुर ने इस मौके पर कहा कि भाई बहन के अनमोल रिश्ते का प्रतीक है रक्षाबंधन। आज का त्यौहार संसार के सभी भाई-बहनों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। सभी धर्मों के लोग इसे खुशी-खुशी मनाते हैं।

इस दिन सभी बहनें अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधती हैं और उनकी लम्बी उम्र व उज्ज्वल भविष्य की कामना करती हैं। भाई भी अपनी बहन को वचन देता है कि वह हर मुसीबत व कठिनाई में अपनी बहन की रक्षा करेगा। इसलिए इसे विशेष रूप से भाई-बहन का त्यौहार कहा गया है। उन्होंने सभी भाई बहनों को राखी के पवित्र-बंधन रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं व बधाई दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।