कोविड केयर सेंटर में भर्ती मरीजों को खाना सप्लाई किये जाने से पहले अब हर रोज होगी उसकी चेकिंग। सेंटर प्रभारी खाने को खुद करेंगे रोज चेक
August 2nd, 2020 | Post by :- | 32 Views

भरतपुर।( शौकत अली )

राजस्थान में भरतपुर के राजकीय महिला पोलोटेक्नीक कॉलेज में कोरोना कोविड-19 संक्रमित मरीजो के लिए बनाये गए कोविड केयर सेंटर में अव्यबस्थाओ की शिकायतों को जिला प्रशासन ने लिया है बेहद गंभीरता से और बेहतर व्यबस्थाओ के लिए किए है खास इंतजाम। कोविड केयर सेंटर में मरीजो की खाने को लेकर सामने आई शिकायत के बाद खाना सप्लाई करने बाले ठेकेदार को बदलने के लिए नए सिरे से आमंत्रित किये गए है प्रार्थनापत्र। कोविड केयर सेंटर में भर्ती मरीजों को खाना सप्लाई किये जाने से पहले अब हर रोज होगी उसकी चेकिंग। सेंटर प्रभारी खाने को खुद करेंगे रोज चेक। भर्ती मरीजों की समस्याओं की प्रतिदिन एक कमेटी करेगी मोनिटरिंग और शिकायतों की जानकारी देगी सेन्टर प्रभारी को। साफ सफाई की शिकायत को लेकर नगरनिगम के अधिकारियों के साथ की गई बैठक में उन्हें दिए गए है सख्त निर्देश। मरीजो की गर्म पानी की जरूरत को देखते सेंटर के लिए खरीदे जा रहे है दो इंडक्शन कुकटाप। सेंटर की व्यबस्था में लगे बिभागो को दी गई है हिदायत कि व्यबस्थाओ में सुधार न होने पर उन्हें सीधे ही दिए जा सकते है काऱण बताओ नोटिस। इसी के साथ सेंटर में भर्ती मरीजो से भी की गई है ये अपेक्षा कि बे भी व्यबस्थाओ में अपना सहयोग देते अपनी सफाई का रखे ख्याल।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।