इनरव्हील क्लब सोलन ने कोरोना वारियर्स आशा वर्कर्स को किया सम्मानित, कथेड़ बाईपास पर 40 पौधे रौपे
August 2nd, 2020 | Post by :- | 19 Views

सोलन ! इनरव्हील क्लब सोलन मिडटाउन ने मौजूदा समय में कोरोना के विरुद्ध चल रही जंग में कार्यरत आशा वर्कर्स के महत्वपूर्ण योगदान को देखते हुए उनका सम्मान किया। क्लब द्वारा सोलन में कार्यरत आशा वर्कर्स को सहयोग स्वरूप कोविड-कैप , हैंड सेनीटाइजर, ग्लव्स और मास्क के साथ फल इत्यादि भी वितरित किये गए। इस मौके पर क्लब की अध्यक्षा रेनू शर्मा ने आशा वर्कर्स के कार्य की सराहना की और उनके इस महत्वपूर्ण योगदान के लिए उनका आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर उनके साथ क्लब सदस्य सविता भला, उषा ठाकुर ,सुमन बट्टू ,अलका औलख व ममता सिंह आदि उपस्थित रहे।
इस बीच क्लब के सदस्यों ने कथेड़ बाईपास में अडॉप्टेड पहाड़ी पर पौधारोपण किया गया। इस दौरान क्लब के सदस्यों ने सामाजिक वचनबद्धता का परिचय देते हुए अनार, कचनार, शहतूत आदि के करीब 40 पौधे रौपे। क्लब की प्रधान रेनू शर्मा ने बताया कि वन विभाग अनुमति से जिस स्थान पर पौधारोपण किया गया उसे क्लब ने गोद लिया है क्लब की तरफ से लगाए गए पौधों की समय-समय पर देखरेख की जाती है पौधारोपण कार्यक्रम के चेयरमैन सुरेंद्र विरदी व सुमन लता के साथ रैना गुप्ता,शैली पहूजा, मोनिका बंसल ,नीलम अग्रवाल, उषा ठाकुर व ममता सिंह उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।