एसआरएम कालेज भूरेवाला में बनाये गये कोविड केयर सेंटर का उससिविल सर्जन तथा अधिकारियों की टीम ने किया दौरा।
August 2nd, 2020 | Post by :- | 21 Views

अम्बाला:(अशोक शर्मा)
शहजादपुर/नारायणगढ़/अम्बाला, 2 अगस्त:- एसआरएम कालेज भूरेवाला में बनाये गये कोविड केयर सेंटर का आज उपसिविल सर्जन डा0 संजीव सिंगला, डीएसपी अनिल कुमार तथा एसएमओ सीएचसी शहजादपुर डा0 तरुण प्रसाद ने दौरा किया और वहां पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस मौके पर चिकित्सकों व अधिकारियों की इस टीम ने वहां दाखिल मरीजों से बातचीत की और उन्हें आश्वस्त किया कि उन्हें बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं, जिससे कि वे जल्द से जल्द ठीक होकर अपने घर जा सकें। अधिकारियों की इस टीम ने कोविड केयर सेंटर की सफाई व्यवस्था, पेयजल व्यवस्था तथा खाने आदि की व्यवस्था का भी निरीक्षण किया।
उपसिविल सर्जन ने कोविड केयर सेंटर में तैनात डॉक्टरों से भी बातचीत की और उन्हें निर्देश दिए कि इस सेंटर की सभी व्यवस्थाएं बेहतर बनी रहें तथा मरीजों को कोई भी दिक्कत न आए। मरीजों की सुविधा के लिये वार्ड में डॉक्टरों के नम्बर डिस्पले किये गये हैं, जिससे की कोई भी परेशानी होने पर मरीज फोन कर डॉक्टर से सम्पर्क कर सकें। इसके अलावा महिला मरीजों की सुविधा के लिए एक महिला डॉक्टर की डयूटी भी लगाई गई है। एसएमओ तरुण प्रसाद ने बताया कि कोविड केयर सेंटर भूरेवाला में 77 मरीज दाखिल हैं, जिनमें से 63 पुरूष व 7 महिलाएं व 7 बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि एसआरएम कालेज में आज 61 सैम्पल लिये गये हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।