ड्रग पेडलर 125 ग्राम हेरोइन सहित अंबाला की टीम ने राम दरबार, फेज -2, चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया गिरफ्तार
September 10th, 2019 | Post by :- | 46 Views

चंडीगढ़, ( महिन्द्र पाल सिंहमार ) ।     हरियाणा पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी में वांछित एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 125 ग्राम 05 मिलिग्राम हेरोइन बरामद की है।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान बिशन नगर, पटियाला पंजाब के निवासी अजय कुमार के रूप में हुई है, जिसे अपराध जांच एजेंसी, अंबाला की टीम ने राम दरबार, फेज -2, चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने 7 सितंबर को अंबाला जिले के एक व्यक्ति को अंबा मार्केट में गुप्त सूचना के आधार पर नाकाबंदी कर 10 ग्राम 02 मिलिग्राम हेरोइन के साथ काबू किया था। पूछताछ के दौरान, गिरफ्तार अभियुक्त ने खुलासा किया कि वह पंजाब के अजय कुमार से हेरोइन खरीद कर लाया था।

इसके बाद, पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए ड्रग पेडलिंग में शामिल मुख्य आरोपी को हेरोइन सहित गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत एक मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया गया जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। आगे की जांच जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।