प्रदेश स्तर पर म्हारा हरियाणा, हरा भरा हरियाणा अभियान की शुरूआत 3 अगस्त से : अजय शर्मा
August 1st, 2020 | Post by :- | 78 Views

कालका, (हरपाल सिंह) : शनिवार को भारतीय जनता पार्टी मण्डल कालका की एक महत्वपूर्ण बैठक मण्डल अध्यक्ष भवनजीत सिंह की अध्यक्षता में भारतीय जनता पार्टी के कालका स्थित कार्यालय में हुई। बैठक में जिला उपाध्यक्ष अजय शर्मा मुख्यातिथि रहे। अजय शर्मा ने बैठक में पहुंचे सभी सम्मानित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी हरियाणा ने प्रदेश स्तर पर म्हारा हरियाणा, हरा भरा हरियाणा अभियान की शुरुआत प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनकड़ के नेतृत्व में 3 अगस्त से 16 अगस्त तक करने जा रही है। इस अभियान में पूरे प्रदेश में 5 लाख पौधे लगाऐ जायेंगे और हर मण्डल में 1500 पौधे लगाने का लक्ष्य रखा गया है।

हरियाणा प्रदेश को हरा भरा रखने के लिये हर कार्यकर्ता एक पौधा लगाएगा ओर पौधे को रक्षासूत्र बांध कर उस पौधे की देखभाल करेगा। साथ ही उस पौधे के साथ अपनी एक सैल्फी खींचकर मण्डल के अपने आई टी प्रमुख को भेजेगा और आईटी प्रमुख जिला आई टी सैल को भेजेगा। भाजपा 16 अगस्त को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के निर्वाण दिवस पर हर एक गांव में उनकी याद में एक त्रिवेणी पौधा भी लगाएगी। पौधारोपण के कार्यक्रम के लिए मण्डल कालका अपने कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारी भी सौंपेगा ताकि कार्यकर्ताओं की देखरेख में यह कार्य शुचारू रूप से सम्पन्न हो।

बैठक में जिला उपाध्यक्ष गगन सिंह चौहान, मण्डल प्रभारी संजीव कौशल, मण्डल महामंत्री जसबीर सिंह जस्सा, सुनील चौधरी, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष रामदयाल नेगी, मण्डल उपाध्यक्ष रविदत्त ठाकुर, सतपाल शर्मा, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक विनोद सावर्णी, युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष किशोर शर्मा, सहकारिता प्रकोष्ठ की सहसंयोजक प्रीति जस्सल, शक्ति केन्द्र प्रमुख गुरदयाल सिंह, शिव कुमार शिवा , राजकुमार चन्देल, सह शक्ति केन्द्र प्रमुख रेखा बाली, सुषमा आर्या, चेतन अग्रिहोत्री, रोहित शर्मा, जगननाथ, हरमेश सिंह चौधरी, अनिता शर्मा खेड़ावाली व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।