बरसाना पुलिस को मिली बडी सफलता फर्जी लूट के तीन अभियुक्तगणों को मय ट्रैक्टर के साथ किया गिरफ्तार
August 1st, 2020 | Post by :- | 26 Views

मथुरा,(राजकुमार गुप्ता)बरसाना पुलिस को मिली बडी सफलता फर्जी लूट की घटना का किया सफल अनावरण, तीन अभियुक्तगणों को मय ट्रैक्टर के साथ किया गिरफ्तार

श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, मथुरा के निर्देशानुसार लूट व चोरी की घटनाओं के अनावरण हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निर्देशन में व पुलिस उपाधीक्षक गोवर्धन के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक बरसाना के नेतृत्व में गठित टीम चौकी प्रभारी सहार के द्वारा मय टीम के मुखबिर खास की सूचना पर आज दि0 01.08.2020 को अभि0गण 1. विजय सिंह पुत्र रामजीलाल नि0 बजनियानपुरा थाना हिण्डोन सिटी जिला करौली राज0 2. डोरीलाल पुत्र शियाराम 3. राजेश पुत्र शियाराम नि0गण भरनाखुर्द थाना बरसाना मथुरा को मय लूट के ट्रैक्टर पावर ट्रैक 439 के साथ नगला लच्छी मोड से गिरफ्तार किया जिसके सम्बन्ध में थाना हाजा पर मु0अ0सं0 252/2020 धारा 392 भा0द0वि0 मे पंजीकृत है पूछताछ पर टैक्टर के चालक अभि0 विजय ने बताया की मै इस ट्रैक्टर पर ड्राईवरी करता हुँ । मेरे मालिक ने मेरी कई महीने की तनख्वा नही दी थी । अत: मैरे मन मे बेईमानी आ गयी तथा मैने इस ट्रैक्टर को बेचने के सम्बन्ध मे डोरीलाल व राजेश से गाँव भरनाखुर्द मे आकर बात की तथा उन्हे बताया कि यह नया ट्रैक्टर है मे अपने मालिक की चोरी से इस ट्रैक्टर को आधे दामो मे बेच रहा हुँ ये दोनो लोग यह जानते हुये कि यह अपनी मालिक की चोरी से ट्रैक्टर बेच रहा है सस्ते के चक्कर मे 2.40 लाख रुपये मे ट्रैक्टर को खरीदने को तैयार हो गये जबकि ट्रैक्टर की कीमत करीब 6.50 लाख रुपये है। तथा पकडे जाने पर ट्रैक्टर चालक अभि0 विजय ने पूछताछ मे बताया कि मैने अपने ट्रैक्टर मालिक को तीन अज्ञात अभियुक्तो द्वारा ट्रैक्टर छीन लेने की झूठी सूचना दी थी जिसके आधार पर वादी मुकदमा उदय सिंह पुत्र रामदयाल नि0 ऐकोरासी थाना हिण्डोन सिटी जिला करौली राजस्थान द्वारा थाने पर उक्त ट्रैक्टर लूटने का अभियोग दर्ज करा दिया था साक्ष्य के आधार पर उक्त घटना लूट की ना पाकर अमानत मे खयानत की पायी गयी जिसके आधार पर धारा 392 भा0द0वि0 को धारा 406/411 भा0द0वि0 मे तरमीम किया गया। अभियुक्तगण को वैधानिक कार्यावाही कर जेल भेजा जा रहा है।

गिरफ्तार अभियुक्त
1.विजय सिंह पुत्र रामजीलाल नि0 बजनियानपुरा थाना हिण्डोन सिटी जिला करौली राज0
2.डोरीलाल पुत्र शियाराम नि0 भरनाखुर्द थाना बरसाना मथुरा
3.राजेश पुत्र शियाराम नि0 भरनाखुर्द थाना बरसाना मथुरा

बरामदगी
1 एक अदद टैक्टर पावर ट्रैक न्यू ब्राण्ड (439 माडल)

गिरफ्तारी टीम
1. प्र0नि0 आजादपाल सिंह थाना बरसाना मथुरा।
2. उ0नि0 श्री यशपाल सिंह थाना बरसाना मथुरा।
3. उ0नि0 श्री विनय कुमार थाना बरसाना मथुरा।
4. उ0नि0 श्री प्रवीन कुमार थाना बरसाना मथुरा।
5. का0 3073 पुष्पेन्द्र थाना बरसाना मथुरा।
6. का0 376 प्रवीन कुमार थाना बरसाना मथुरा
7. का0 244 ओमवीर थाना बरसाना मथुरा
8. का0 3074 विशेष कुमार थाना बरसाना मथुरा

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।