नशे में कहासुनी को लेकर युवक पर चाकु से हमला कर घायल करने के मामले में दो युवक गिरफ्तार |
September 10th, 2019 | Post by :- | 52 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- शहर थाना पलवल इलाके में शराब के नशे हुई कहासुनी को लेकर 25 वर्षीय युवक पर चाकु से ताबड़तोड़ हमला कर गंभीर रूप से घायल करने के मामले में पुलिस ने दो युवको को गिरफ्तार कर लिया है। वही दूसरी तरफ घायल युवक अभी भी दिल्ली के जेपी ट्रामा सेंटर में जिंदगी और मौत के बिच जंग लड़ रहा है।

भवनकुण्ड चौकी इंचार्ज संजय कुमार ने बताया कि पलवल के माता वाला मंदिर पतली गेट निवासी हीरालाल के मकान में लखीमपुर खेड़ी उत्तरप्रदेश निवासी 25 वर्षीय लालसिंह किराए पर रहता था। गत 6-7 सितंबर की रात को पतली गेट निवासी श्याम और दिल्ली निवासी संजय जो कि श्याम का मौसी का लड़का है। दोनों लालसिंह के कमरे पर आए। जहां तीनो ने रात के समय शराब पी। शराब के नशे में तीनो की किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई और कहासुनी इतनी बढ़ गई कि संजय ने लालसिंह को पकड़ लिया और श्याम ने चाकू से लालसिंह पर ताबड़तोड़ हमले कर दिए।

दोनों लहूलुहान अवस्था में उसे वही छोड़कर मौके से फरार हो गए। जिसे उपचार के लिए दिल्ली के जेपी ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया। जहां पर वह जिंदगी और मौत के बिच जंग लड़ रहा है। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए मकान मालिक की शिकायत पर दोनों आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। तभी से आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहे थे। गत 9 सितंबर की देर शाम गस्त के दौरान सुचना मिली कि लालसिंह पर चाकू से हमला कर गभीर रूप से घायल करने के दोनों आरोपी पतली के समीप खड़े है। सुचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत मौके पर दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से वारदात में प्रयोग किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।