विधायक असीम गोयल नन्यौला ने शुक्रवार शहीद सरदार उद्यम सिंह के बलिदान दिवस पर उनकी प्रतिमा पर फू ल चढ़ाकर उन्हे श्रद्धासुमन अर्पित किए।
July 31st, 2020 | Post by :- | 21 Views

अम्बाला: (अशोक शर्मा)
विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर कहा कि भारत माता के महान अमर सपूत सरदार उद्यम सिंह पर पूरे भारत वासियों को गर्व हैं। उन्में देश भक्ति की भावना का जनून भरा हुआ था। उन्होनें कहा कि सरदार शहीद उद्यम सिंह ने ब्रिटिश राज में या यू कहें गुलामी के राज में संकल्प ही सिद्धी के तहत प्रण लिया था और जलियांवाला बाग में एकत्रित हुए निहत्थे लोगों की हत्या का बदला लेने की ठानते हुए जरनल डायर को मारकर साहासिक वीर होने का परिचय दिया। उनके बलिदान से पूरा भारत अपने आप का गौरवान्तित महसूस कर रहा हैं। उन्होंने कहा कि हमें अपनी युवा पीढ़ी को वीर शहीदों के इतिहास के बारे में जागरूक करना चाहिए। उन्होनें इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि 5 अगस्त को अयोध्या में श्री राम मन्दिर का शिलान्यास होगा जो कि पूरे भारत वासियों के लिए दीपावली पर्व के बराबर हैं। उन्होंने कहा कि यह हमारे संस्कार और संस्कृति की लड़ाई थी व राम मन्दिर का निर्माण हमारे पूर्वजों का सपना था, जो अब साकार होने जा रहा हैं।
इस मौके पर सैक्टर-10 वैलफेयर एसोसिएशन के प्रधान प्रभु दयाल गोयल, पुनीत सिंह थिंड, अनुभव अग्रवाल, मनदीप राणा, एनपी गुप्ता, संदीप सचदेवा, जेएस राठौर, रितेश गोयल, दलजीत पुनीया, एसपी गोयल, गुरविन्द्र सिंह मानकपुर, अर्पित अग्रवाल, प्रीतम गिल, नरेन्द्र भलौटिया सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।