पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष मनीष श्रीवास्तव ने बस बुकिंग करने वाले परिवारों को किया राशन सामग्री वितरण
July 31st, 2020 | Post by :- | 536 Views

कोंडागांव/अमरेश कुमार झा

कोरोना वायरस की महामारी से उपजे हालात से निपटने के लिए अब लोगों ने हाथ बढ़ाना शुरू कर दिए हैं। जरूरतमंदों के बीच मदद के लिए आगे आने लगे हैं। पूर्व नगर पालिका उपाध्यक्ष मनीष श्रीवास्तव ने कोंडागांव के बस में कार्य करने वाले परिवारों को राहत पहुंचाने के लिए खाद्यान्न सहित अन्य जरूरी सामान दे रहे हैं। कोरोना वायरस महामारी का असर सबसे ज्यादा मजदूरों व गरीब परिवारों पर पड़ रहा है। इसी को देखते हुए इन परिवारों के बीच राहत सामग्री उपलब्ध कराई गई।

कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन के दौरान काम न मिलने से बसों से अपनी आजीविका चलाने वाले इन लोगों पर आर्थिक हालत काफी खराब हो गई है। ऐसे में जनप्रतिनिधियों के दायित्व भी अब बढ़ गए हैं। वे अपने स्तर से जहां तक हो रहा मदद कर रहे हैं। अपनी समस्या का समाधान के लिए हर दिन दर्जनों जरूरतमंद लोग उनके पास पहुंच रहे हैं। वे लोग उनसे अनाज व आर्थिक मदद की गुहार लगा रहे है।
शुक्रवार को नगर में 40 परिवारों के बीच अपने स्तर से चावल, दाल, आलू, सर्फ, तेल, साबुन व सोयाबीन का वितरण किया गया। इससे पूर्व भी लॉकडाउन के दौरान इन परिवारों में इन चीजों का वितरण किया गया था। वितरण के दौरान पूर्व नगर पालिका उपाध्यक्ष मनीष श्रीवास्तव ने बताया कि जरूरत पड़ने पर आगे भी इन परिवारों के बीच खाद्यान्न सामग्री का वितरण किया जाएगा।


जिन लोगों के बीच राशन सामग्री का वितरण किया गया उनमे से एक नितेश झा ने पूरे बस में कार्य करने वालों की तरफ से मनीष श्रीवास्तव का आभार व्यक्त किया है।


कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।