चंडीगढ़ विश्व हिंदू परिषद को प्रदीप शर्मा के रूप में मिला सशक्त नया अध्यक्ष
July 31st, 2020 | Post by :- | 493 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ की बैठक शिव मानस मंदिर इंडस्ट्रियल एरिया फेज 2 में प्रांत संगठन मंत्री विजय पाल की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसमें संगठन का विस्तार करते हुए चंडीगढ़ विश्व हिंदू परिषद को नए अध्यक्ष के रूप में प्रदीप शर्मा, सह मंत्री दविंदर सिद्धू और मातृशक्ति में संयोजिका रेनू रोहिल्ला की घोषणाएं प्रांत  उपाध्यक्ष कर्नल धर्मवीर के मुखारविंद से की गई ।

नवनियुक्त अध्यक्ष प्रदीप शर्मा ने इस पावन बेला के उपलक्ष्य पर सभी राम भक्तों से आह्वान है कि पांच अगस्त 2020 को सभी अपने अपने घरों, मुहल्लों, बाज़ारों, मठ-मन्दिरों, गुरुद्वारों,आश्रमों इत्यादि में यथाशक्ति साज-सज्जा करें,व जिस समय  अयोध्या मे भूमि पूजन चल रहा होगा उसी समय सभी मंदिरों की कमेटियां  अपने-अपने मंदिरों में जाकर के यज्ञ करें और प्रसाद वितरण कर सायंकाल सूर्यास्त के बाद दीप जलायें।
उपरोक्त सभी योजनाओं व कार्यकर्मों में कोरोना से रक्षा के सभी साधन अपनायें तथा इस सम्बन्ध में आए सरकारी व प्रशासनिक दिशा-निर्देशों का पालन करें ।
इस बैठक में विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ महानगर की टोली से सुरेश राणा, राकेश चौधरी, सुशील पांडे, अनुज कुमार सहगल, नरेंद्र बंसल, गिरिवर शर्मा,  गिरीश सचदेवा, दया शंकर पांडे , मनोज शर्मा ,अंकुश गुप्ता,प्रेम डोगरा, जीत कालरा , अरविंद मोर्या और सभी आयमो के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।