कोंडागांव रेस्ट हाउस में सम्पन्न हुई शांति समिति की बैठक
July 31st, 2020 | Post by :- | 146 Views

कोंडागांव/ अमरेश कुमार झा

 

लोगो को जागरूक करते हुए अगस्त माह में होने वाले विभिन्न उत्सव ,धार्मिक त्योहार, आयोजनो के मद्देनज़र शांति समिति की बैठक लेने संबंधी जिला कलेक्टर पुष्पेंद्र मीणा के निर्देश के परिपालन में आज दिनांक 30-07-2020 को कोंडागांव रेस्ट हाऊस जिला कोंडागाँव में किया गया।

अनुविभागीय दंडाधिकारी (राजस्व) पवन प्रेमी एवं अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) कपिल चंद्रा के नेतृत्व में तहसीलदार मानकर द्वारा समस्त समाज के प्रतिनिधिगण ,जनप्रतिनिधिगण,एवं गण्मान्य नागरिकगणों को सूचित कर रेस्ट हाउस कोंडागांव में शांति समिति की मीटिंग आहूत की गई l मीटिंग में आये हुए लोगों को अगस्त माह में मनाए जाने वाले त्योहारो उत्सवों को शांतिपूर्वक ,सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाए जाने अपील किया गया कोरोना वायरस संक्रमण के जिले में बढ़ते मामलों के मद्देनजर ,शासन के लॉक डाउन के आदेश/ निर्देशों का पालन करते हुए ,हर व्यक्ति को जब वह अपने घरों से बाहर निकले मास्क/ कपड़ा का उपयोग मुँह नाक को ढकने में करने ,सेनेटाइजर का उपयोग करने , भीड़ वाले जगहों या कार्यक्रमों से बचने,दुपहिया वाहनों में एक से अधिक लोगों को ना बिठाने , बाहरी,व अनजान व्यक्तियों से जो गाँव गाँव मे घूम घूम कर समान बेचते हैं भीड लगाकर समान ना खरीदने,ऐसे लोगों की थाना में जानकारी देने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने अवगत कराया गया।
इस अवसर पर कोतवाली प्रभारी नरेंद्र पुजारी, समस्त समाज के प्रमुख एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।