श्रावण माह के चलते खीर का प्रसाद किया वितरित
July 31st, 2020 | Post by :- | 260 Views

कालका (रोहित शर्मा) । ब्रहस्पतिवार को रेलवे वर्कशॉप ब्रांच कालका में यू.आर.एम.यू. द्वारा श्रावण माह के चलते सभी कर्मचारियों को खीर का प्रसाद वितरित किया गया। यू.आर.एम.यू. ब्रांच कालका के प्रधान प्यारे लाल ने बताया कि इस अवसर पर कोरोना महामारी को मद्देनज़र रखते हुए ना केवल सोशल डिस्टेंसिंग का ख़ास ध्यान रखा गया, बल्कि कर्मचारियों को वितरण की गई खीर को खुद ना बना कर बाज़ार से रेडीमेड पैक्ड खीर को लाया गया।

 

बताया कि इस दौरान यू.आर.एम.यू. के सभी प्रतिनिधियों ने मिलकर शिव मंदिर में कोरोना महामारी जैसी विपदा से शीघ्र निवारण व रेलकर्मियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके परविकास तलवार ब्रांच सचिव, बलदेव कुमार, जैल सिंह, रवीन्द्र शर्मा , अमित कौशिक, कपिल व युवा टीम से विक्रम , दीक्षांत ,अभिषेक, दिनेश, अजय,बलविन्दर, राजिन्दर , मुकेश, नरेश व दिनेश शर्मा मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।