कोविड-19 में इख्तियात बरतने को लेकर उपमंडलाधिकारी इन्दौरा की सभी विभागों से हुई मीटिंग
July 30th, 2020 | Post by :- | 45 Views

गगन ललगोत्रा ( व्यूरो कांगड़ा)

कोविड-19 में इख्तियात बरतने को लेकर उपमंडलाधिकारी इन्दौरा की सभी विभागों से हुई मीटिंग

कोविड 19 से बचाब हेतू की गई मीटिंग

मीटिंग में इन्दौरा ब्लॉक के सभी विभागों के पदाधिकारियों ने भाग लिया

इन्दौरा में उपमंडलाधिकारी सोमिल गौतम ने आज कोविड 19 की महामारी से बचने के लिए आज सभी विभाग के अधिकारियों से मीटिंग की है। उपमण्डलाधिकारी सोमिल गौतम ने बताया कि प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना मरीजों के तहत यह मीटिंग की गई है।इसमें मास्क पहनना जरूरी व सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए अधिकारियों को कहा गया है कि वो जनता को इस बारे जागरूक करें।

दुकानदारों को भी किसी भी सामान को कोई ग्राहक न छुए इस बारे दुकानदारों को जागरूक करने के लिए शिक्षा विभाग के कर्मचारी जागरूक करेंगे तथा लोंगो को मास्क पहनना व सामाजिक दूरी बनाए रखने बारे लोगों को बताएंगे।

लोक निर्माण विभाग व जल शक्ति विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि यहां भी विभाग का काम लगा हुआ है वहां पर कर्मचारियों व ठेकेदारों व उनकी लेवर को मास्क पहनना जरूरी हैं ।

इस मीटिंग में राजस्व विभाग,पुलिस विभाग,लोक निर्माण विभाग, जल शक्ति विभाग,शिक्षा विभाग,गृह रक्षक विभाग आदि के अधिकारियों ने भाग लिया

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।