पुलिस थाने में सीएलजी की इस बैठक में शामिल अधिकांश लोग वैसे तो कहते हैं अपने आप को जनप्रतिनिधि लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए बैठे नजर आ रहे है बिना मास्क के
July 30th, 2020 | Post by :- | 50 Views

भरतपुर। (शौकत अली )

राजस्थान के भरतपुर जिले में भीषण तरीके से हो रहे कोरोना कोविड-19 विस्फोट के बीच जिले के हलैना पुलिस थाने का ये दृश्य देखकर आप अंदाज लगा सकते है कि पुलिस थाने से बाहर बिना मास्क ब सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना के नाम पर आमजन के साथ दुकानदारों को हड़काने ब जुर्माना रसीद काटने बाले जुम्मेदार पुलिस अधिकारी कोरोना गाइडलाइन्स को लेकर पुलिस थाने के अंदर है कितने लापरवाह। पुलिस थाने में सीएलजी की इस बैठक में शामिल अधिकांश लोग वैसे तो कहते हैं अपने आप को जनप्रतिनिधि लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए बैठे नजर आ रहे है बिना मास्क के। और तो और खुद थानाधिकारी की नजर में भी मास्क लगाने की शायद नही है कोई अहमियत। थाने के अंदर के इस सीन को देखने के बाद तो कहा जा सकता है कि कोरोना गाइड लाइन्स को लेकर पुलिस की सख्ती ” पर उपदेश कुशल बहुतेरे” बाली कहावत की तरह आ रही है नजर। पुलिस थाने के अंदर कोरोना गाइडलाइन्स की अवहेलना के बाद क्या पुलिस के उच्चाधिकारी सीएलजी की बैठक में मौजूद गेरजुम्मेदार लोगों सहित थानाधिकारी से जुर्माना बसूली की करेंगे कोई कार्यवाही या बात यू ही उड़ जाएगी हवा में।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।