हल्का विधायक जंडियाला गुरु ने भी लिया मुच्छल गांव के मामले सख्त एक्शन ,एस एच तरसिक्का लाइन हाज़िर ,आरोपी गिरफ्तार और मामले की जांच के लिए एस पी डी की अध्यक्षता में 4 मेंबर सिट बिठाई ।
July 30th, 2020 | Post by :- | 383 Views
हल्का विधायक जंडियाला गुरु ने भी मुच्छल मामले में सख्त एक्शन ,एस एच ओ तरसिक्का लाइन हाज़िर ,आरोपो जस्सा गिरफ्तार ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
मुच्छल गांव में जहरीली शराब पीकर मरने वालों की।गिनती अब तक 7 हो गई है ।इस मामले को हल्का विधायक सुखविंदर सिंह डैनी ने भी सख्त कार्रवाई को लेकर एस एस पी देहाती विक्रमजीत दुग्गल से बातचीत कर तुरंत ज़हरीली शराब की  बिक़री करने वाले जस्सा सिंह आरोपी को  गिरफ्तार कर लिया गया है ।और एस एच ओ थाना तरसिक्का एस आई बिक्रमजीत सिंह को  ज़हरीली शराब वालों के खिलाफ कार्रवाई ना करने के चलते लाइन हाजिर करवाया ।उन्होंने कहा कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एस पी डी गौरव तुरा की अध्यक्षता में सिट का गठन किया गया है जो इस मामले की जांच कर एस एस पी देहाती को दी जाएगी ।इसके इलावा उन्होंने कहा कि ज़हरीली शराब की बिक्री औऱ नशे की मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।