छात्रों की मांग को लेकर एबीवीपी और पुलिसकर्मियों के बीच हुई झड़प
July 30th, 2020 | Post by :- | 38 Views

बीकानेर (रामलाल लावा) RPMC द्वारा पेरामेडिकल छात्रों के दो वर्षों के डिप्लोमा में अनावश्यक रूप से 4 वर्ष लगाए जा रहें है। इससे छात्र चिकित्सा विभाग की भर्तियों से वंचित रह जाते हैं , तो फिर उस डिप्लोमा का क्या औचित्य..
एबीवीपी बीकानेर महानगर मंत्री हेमन्त सुथार ने कहाँ की हमने मजबूती से उठाने का प्रयास किया..हमने कहा कि हम सभी विद्यार्थियों को साथ लेकर कलेक्टर से मिलेंगे लेकिन प्रशासन ने वही घिसे पीटे जवाब दिए कि 4 लोग जाओ ज्ञापन दो…इसी बात को लेकर पुलिस बल से हमारी झड़प हुई..।

छात्रनेता महेंद्र ढाका ने कहाँ की राज्य की निक्कमी और बहरी सरकार को हम पूर्णतः आश्वस्त करते हैं कि आपकी लाठी और मुकदमों से हमे डर नहीं है। विधार्थियो की समस्या का समाधान करवाना हमारी प्राथमिकता है।
प्रदर्शन के दौरान निशांत गौड़, रामनिवास बिश्नोई, मुकेश पुनिया, हिमांशु गुप्ता, मोहित बापेउ, कांनाथ गोदारा, बीरबल कुमावत, पूनम घिंटाला, देवकिशन, सेवाराम आदि उपस्थित रहे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।