खेल खेल में गई मासूम की जान, झूले की रस्सी बनी गले का ‘फंदा’
July 30th, 2020 | Post by :- | 31 Views

बद्दी ! औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत गांव जुडी कलाँ में गुरुवार को हुई एक दुखद घटना ने सबको गमगीन कर दिया। गांव में रह रहे 10 साल के मासूम बच्चे की झूले पर झूलने के दौरान रस्सी से अचानक फंदा लग जाने से दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई और मृतक बच्चे के शव को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार को दोपहर में हुई है। बताया जा रहा है कि राज मोहन बिहार निवासी व उनकी पत्नी अपने दस वर्षीय बच्चे को घर छोड़कर काम के सिलसिले में बाहर थे और बच्चा जब झूला झूलने बाहर गया तो अचानक उसके गले में झूले की रस्सी फँस गई और उसकी मौके पर मौत हो गई। वहीं जब इस घटना की सूचना उसके मां-बाप को दी गई तो यह घटना सुनकर उनके होश उड़ गए और वह तुरंत घर पहुंच और अपने दस साल के लाडले बेटे को झूले पर झूलते देखकर हैरान हो गया। बताया जा रहा है कि बच्चे के गले में झूले की रस्सी फँस गई जिस कारण व अवाज भी नहीं निकाल पाया। मृतक बच्चे की पहचान प्रेम पुत्र राज मोहन बिहार के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।