ड्रेन किनारे स्ट्रीट वेंडरों के लिए दो स्थान चिन्हित,शौचालय की भी होगी सुविधा : शीला राठी
July 30th, 2020 | Post by :- | 55 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ(गौरव शर्मा)

शौचालय की भी होगी सुविधा:

चेयरपर्सन शीला राठी ने बताया कि नगर परिषद की ओर ड्रेन के किनारे दुकानों के साथ-साथ दो अत्याधुनिक शौचालय भी बनाए जाएंगे। इनमें महिला व पुरुष शौचालयों की अलग-अलग व्यवस्था होगी। यहां दुकानों में खरीदारी के आने वाले लोगों को किसी तरह की परेशानी ना हो इसीलिए दुकानों के बीचों बीच सुविधा अनुसार ये शौचालय बनाए जाएंगे।

ड्रेन किनारे स्ट्रीट वेंडरों के लिए दो स्थान चिन्हित:

चेयरपर्सन शीला राठी ने बताया कि एचएनजी कंपनी के साथ-साथ 50 दुकानें बनाने के अलावा परनाला गांव की तरफ स्ट्रीट वेंडरों के लिए भी स्थान चिन्हित किए गए हैं। शहर में पिछले दिनों कराए गए सर्वे में 2102 रेहड़ी वाले हैं। इनमें से परनाला रोड की तरफ ड्रेन किनारे वेंडिंग जोन बनाकर 100 से ज्यादा रेहड़ी वालों को यहां पर स्थान दिया जाएगा ताकि वे अपना रोजगार चला सकें। चेयरपर्सन शीला राठी ने बताया कि शहर में करोड़ाें रुपये की लागत से अमृत योजना के तहत पानी व सीवर लाइन दबाने का काम चल रहा है। इसके अलावा भी गलियों व नालियां बनाई जा रही हैं। शहर में जल्द ही विकास की बयार बहेगी। चारों तरफ विकास ही विकास होगा। अगर लोगों को शहर में कोई समस्या है तो वे मुझे आकर बताएं, उनकी समस्या का तुरंत समाधान किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।