एसडीएम गौरी मिड्डा ने सैक्टर-8 व 9 में किया दौरा–जलभराव न हो इसके लिए अधिकारियों को दिए निर्देश।
July 30th, 2020 | Post by :- | 17 Views

अम्बाला: (अशोक शर्मा)
एसडीएम अम्बाला गौरी मिड्डा ने बरसात के चलते सैक्टर 8, 9 के डिवाईडिंग रोड़ पर व सैक्टर 9 की सडक़ों पर जल भराव को लेकर आज वहां का दौरा करते हुए नगर निगम के अधिकारियों को बरसाती पानी की निकासी का तुरंत समाधान करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि वे ऐसी व्यवस्था तो पहले से ही सुनिश्चित करनी चाहिए कि कहीं भी जल भराव न हो।
एसडीएम गौरी मिड्डा ने सैक्टर में जल भराव की स्थिति का जायजा लेते हुए नगर निगम के ईओ व अन्य सम्बन्धित अधिकारियों से जानकारी लेते हुए उन्हें निर्देश दिये कि वे इस समस्या का तुरंत समाधान करें। लोगों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े, इसके लिए वे तीव्रता से इस समस्या का समाधान करवाना सुनिश्चित करें। मालूम हो कि बुधवार देर रात बरसात होने के कारण सैक्टर में जल भराव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। इसी के मध्यनजर गौरी मिड्डा ने आज सम्बन्धित क्षेत्र का दौरा करते हुए वहां की वास्तविक स्थिति की जानकारी लेते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को इस समस्या का समाधान करने के निर्देश दिये।
मौके पर उपस्थित नगर निगम के ईओ विरेन्द्र सिंह ने एसडीएम को अवगत करवाते हुए बताया कि नगर निगम की टीम द्वारा पम्पिग के माध्यम से बरसाती पानी को निकाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि जल्द ही पानी निकालकर लोगों की इस समस्या का समाधान किया जायेगा। उन्होंने यह भी बताया कि सभी पंप चालू स्थिति में हैं और समय-समय पर यहां से पानी निकालने का काम भी किया जाता है। उन्होंने कहा कि लोगों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना करने नहीं दिया जायेगा। इस मौके पर नगर निगम के कार्यकारी अभियंता सुखविन्द्र सिंह, रमन जागलान, सैनेटरी इंपैक्टर फूल कुमार, राकेश कुमार सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण मौजूद रहे। एसडीएम फोटो

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।