5 अगस्त से जिम खोलने की खबर पर दिल्ली जिम एसोसिएशन ने जताया सरकार का आभार
July 29th, 2020 | Post by :- | 473 Views

दिल्ली लोकहित एक्सप्रेस खास रिपोर्ट ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

*● जिम संचालको के संघर्ष में संकटमोचन बनी दिल्ली जिम एसोसिएशन, अब खुलेंगे जिम – चेयरमैन भूपेंद्र धवन व अध्यक्ष भूपेंद्र शर्मा*

*● प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्रियों तक ज्ञापन आखिर कुम्भकर्ण रूपी नींद से जागी सरकार, 5 अगस्त से खुलेंगे जिम – अध्यक्ष भूपेंद्र शर्मा*

कोरोना महामारी के चलते जिम 4 महीनों से बंद थे। कोविड 19 महामारी में मंदी की मार झेल रहे जिम संचालको के लिए राहत भरी खबर आई हैं। अनलॉक 3.0 की गृहमंत्रालय द्वारा जारी गाईड लाइन के अनुसार 5 अगस्त से जिम खुलने जा रहे हैं। दिल्ली जिम एसोसिएशन के चैयरमैन भूपेंद्र धवन व दिल्ली जिम एसोशिएशन के अध्यक्ष भूपेंद्र शर्मा ने जिम खुलने की खबर पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि लॉक डाऊन की वजह से जिम इंडस्ट्री को सबसे बड़ी मार झेलनी पड़ी हैं, ऐसे में दिल्ली जिम एसोसिएशन द्वारा लगातार धरना प्रदर्शन दिए जा रहे थे क्योंकि जिम संचालको के लिए संकटमोचन बन रही थी। अध्यक्ष भूपेंद्र शर्मा ने बताया कि दिल्ली जिम एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री, विधायकों, डीसी समेत आला अधिकारियों तक जिम संचालको की मांग के पत्र ज्ञापन को पहुँचाया है। अध्यक्ष भूपेंद्र शर्मा ने बताया कि उनके आदर्श गुरु व दिल्ली जिम एसोसिएशन चेयरमैन भूपेंद्र धवन से प्रेरणा पाकर वह सदैव बॉडी बिल्डर इंडस्ट्री में कई वर्षों से काम कर रहे हैं।

फोटो : दिल्ली जिम एसोसिएशन चैयरमैन भूपेंद्र धवन

उन्होंने कहा कि वही उनके प्रेरणा के स्रोत हैं। भूपेंद्र शर्मा ने बताया कि दिल्ली जिम एसोसिएशन लगातार सरकार पर दबाव बनाया ताकि जिम खोले जाए और जिम संचालको की समस्या दूर हो सकें। भूपेंद्र शर्मा ने जिम खोलने की मांग के लिए देशभर से प्रदर्शन कर रहे जिम संचालको, बॉडी बिल्डर को बधाई दी है। उन्होंने मीडिया कर्मी, पत्रकारों का भी आभार जताया है जिनकी वजह से आज सरकार कुम्भकर्ण रूपी नींद जागकर जिम संचालको की बात सुनी है। उन्होंने कहा कि उनके संघर्ष की जीत हुई हैं। जिसकी वजह से सरकार ने उनकी मांग पर मीडिया खबरों के मुताबिक 5 अगस्त से जिम खोलने की बात कही है।

सोशल डिस्टेंसिंग के साथ जिम करे : भूपेंद्र शर्मा 

भूपेंद्र शर्मा ने जिम संचालको से अपील की है कि वह सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही जिम खोले। मास्क, सेनेटाईजर, हैंड वाश का प्रयोग करते रहें। उन्होंने कहा कि जिम में भीड़ न होने दे। इस अवसर पर पुनीत निंद्रा, चिराग सेठी, सुनील लोहचब, डॉ. प्रतीक, डॉ. रीटा, हरमीत लूथरा, सुदेश यादव, युवराज सिंह, निखिल, रूपेश, बन्टी, मोनी, तरुण जाजोरिया, संजय कश्यप, दीपक सेठ, तरुण वोहरा, तरुण दत्ता, पारस गुप्ता, विनय सांगवान आदि मौजूद रहें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।