हाई क्वालिटी सीसीटीवी कैमरे लगवाए दुकानदार :- पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी
September 10th, 2019 | Post by :- | 237 Views

बैठक के दौरान दुकानदारों से बात करते SP बद्दी रोहित मालपानी

 

  • बैठक के दौरान दियें दिशा-निर्देश ।
  • उच्चतम क्वालिटी के कैमरे लगवाएं सभी दुकानदार ।

बद्दी 10 सितम्बर। राज कश्यप

बद्दी जिला पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने बीबीए क्षेत्र के मोबाइल विक्रेता व ज्वेलरी के साथ एक बैठक की जिसमें उन्होंने दुकानदारों से कहा की वह अपनी दुकानों के अंदर बाहर हाई क्वालिटी के सीसीटीवी कैमरे लगवाए और कैमरों को गुप्त जगह पर लगवाएं और एनबीआर को सुरक्षित रखने की व्यवस्था करें ।

एसपी ने दुकानदारों को बताया कि आज के इस दौर में कैमरों के अलावा और भी नई तकनीकी के सेफ्टी उपकरण बाजार में आ रहे हैं। जिससे अगर कोई व्यक्ति कभी आपकी दुकान या दुकान पर लगे ताले पर भी हाथ लगाएगा तो उसकी सूचना घर बैठे बैठे आपके मोबाइल पर तुरंत सूचना उपलब्ध हो जाती है। उसकी सूचना के आधार पर आप पुलिस को सूचना दे सकते हैं। और कोई बड़ी घटना होने से बच सकती है।

उन्होंने कहां की कुछ समय पहले बहुत से एटीएम मैं बहुत बड़ी बड़ी वारदातें हो रही थी उसको रोकने के लिए बैंक धारकों ने ऐसे उपकरण लगाए हुए हैं जिससे चोरियों में लगाम लगी है साथ ही उन्होंने कहा कि मोबाइल विक्रेता व ज्वैलर विक्रेता अगर ऐसे उपकरणों का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं तो वह एक चौकीदार जरूर रखें उन्होंने दुकानदारों से आग्रह किया कि वह ज्यादा महंगी आइटम को दुकान मैं ना रखें इस मौके पर बीवीएन क्षेत्र के दर्जनों दुकानदारों बैठक मैं उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।