विश्व हिन्दू परिषद ने एसडीएम इन्दौरा से शिष्टाचार भेंट कर कुड़सा में मंदिर तोड़ने बाले आरोपियों पर जल्द कार्यवाही करने कि अपील की
July 29th, 2020 | Post by :- | 262 Views

गगन ललगोत्रा(व्यूरो कांगड़ा)

19 दिन बीत जाने पर भी मंदिर तोड़ने बालो पर कोई संतोषजनक कार्यबाही न होने पर विश्व हिन्दू परिषद ओर जनता में है फैल रहा है आक्रोश

इन्दौरा विधानसभा में कुछ रोज पहले ग्राम पंचायत कुड़सा में माता वैष्णो देवी के मंदिर को गुज्जर समुदाय के लोगों ने तोड़ दिया था जिस पर पुलिस थाना इन्दौरा में भी शिकायत दर्ज करवाई गई थी तथा इन्दौरा विधानसभा के स्थानीय गांवों से विश्व हिन्दू परिषद के नूरपुर ज़िला मंत्री सुनील दत्त की अगुवाई में हिन्दू सामाज के लोग इक्कठे हुए जिन्होंने एस.डी.एम इन्दौरा के माध्यम से हिमाचल सरकार को एक ज्ञापन दिया जिसमें उन्होंने मांग रखी थी कि दोषियों पर कार्यवाही हो और यहाँ पर गुज्जर कालोनी बनी है वह कुड़सा पंचायत की गोचरान और सरकारी भूमि है जिस पर से अवैध कब्जाधारियों का कब्जा हटाया जाए।
इसी विषय में आज एक बार फिर विश्व हिन्दू परिषद के नूरपुर ज़िला मंत्री ने इन्दौरा के नए एसडीएम सोमिल गौतम से शिष्टाचार भेंट की व उन्हें इस पूरे मुद्दे से अवगत करवाया।उन्होंने एस डी एम इंदोरा को बताया कि 19 दिन बीत जाने पर भी आरोपियों के खिलाफ कोई संतोषजनक कार्यवाही नही हुई है, जिससे स्थानीय लोगों में काफ़ी आक्रोश बढ़ रहा है। यदि इस विषय पर जल्द ही कोई कार्यवाही नही की गई तो मजबूरन हमें आंदोलन का रास्ता अपनाना पड़ेगा। इस विषय पर एस डी एम सोमिल गौतम ने सुनील दत्त को शीघ्र ही आरोपियों पर बनती उचित विभागीय कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।