निज्जर टोल प्लाजा पर फास्टटैग मशीनों की गति धीमी होने से वाहनों की लगी लंबी लाइन ,सुरक्षा कर्मी ने की बदसुलूकी फ़िर माफ़ी मांग जान छुड़ाई ।
July 29th, 2020 | Post by :- | 254 Views
निज्जर टोल प्लाज़ा पर फ़ास्टटेग मशीनों के धीमी गति से स्केनिंग होने के चलते लगा जाम।

टोल प्लाज़ा के सुरक्षा कर्मियों ने की हाथपाई ,फिर माफ़ी मांग जान छुड़ाई ।
जंडियाला गुरु  कुलजीत सिंह
आज  जी टी रोड निज्जर टोल प्लाज़ा पर करीब 12 बजे वहां पर लगी फ़ास्टटैग की मशीनों की गति धीमी होने के चलते वहाँ पर वाहनों की दोनों तरफ़ भीड़ लग गई और देखते ही देखते टोल प्लाज़ा के दोनों तरफ़ वाहनों की लंबी लाइन लग गई ।उल्लेखनीय है कि नियमों के अनुसार अगर टोल प्लाज़ा पर नियमों के मुताबिक ज्यादा देर  से वाहन रुके को  तो उसे बिना पर्ची काटे वहाँ से जा सकता है।
जाम को देखते हुए टोल प्लाज़ा कर्मियों ने बिना पर्ची काटे वहाँ से वाहनों को गुजरने दिया ।इसी बीच जब सविंदर  सिंह छज्जलवड्डी जो बसपा पार्टी का नेता है जो अपने बेटे दिलप्रीत सिंह के साथ अमृतसर से आ रहा था तो उसकी कार को टोल प्लाज़ा के सुरक्षा कर्मियों ने उसे रोक लिए और पर्ची कटाने को कहा ।इसी मामले को लेकर टोल प्लाज़ा के सुरक्षा कर्मियों और सविंदर सिंह व उसके बेटे के साथ हाथापाई हो गई ।थाना जंडियाला गुरु की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया ।वहा पर मौजूद लोंगो का कहना है कि फास्टटैग करने वाली मशीनें अक्सर खराब रहती है ।फ़िर जब फ़ास्टटेग स्केन नही होता तो टोल वाले दुगना दाम वसूली करते हैं जो लोगों और टोल प्लाज़ा पर कर्मियों के बीच लड़ाई का कारण बनता है ।
फ़ोटो कैप्शन :वाहनों की लगी लंबी लाइन ,
बसपा नेता सविंदर सिंह बात चीत करते हुए ।
सुरक्षा कर्मी मागि मांगते हुए ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।