वायुसेना क्षेत्र अम्बाला के आसपास लगाई गई धारा-144।
July 28th, 2020 | Post by :- | 36 Views

अम्बाला:(अशोक शर्मा) अंबाला पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल ने आम नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि 29 जुलाई 2020 को अम्बाला वायुसेना के बेड़े में राफेल विमान शामिल किए जाएगें। राफेल विमान व वायुसेना क्षेत्र अम्बाला की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एयर फोर्स स्टेशन अम्बाला छावनी के आसपास के क्षेत्र में अम्बाला प्रशासन द्वारा धारा-144 लगा दी गई है। जिसके चलते इस क्षेत्र के आसपास किसी भी प्रकार की भीड़ एकत्रित करना, मकान की छतों से, ड्रोन द्वारा या किसी भी मीडियाकर्मी द्वारा फोटो लेने की पूर्णयता मनाही है।
पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री अभिषेक जोरवाल ने पुनः आम नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि कोई भी नागरिक एयर फोर्स स्टेशन अम्बाला छावनी के आसपास के क्षेत्र में भीड़ एकत्रित न करें और वायुसेना क्षेत्र अम्बाला के आसपास से, मकान की छतों से या ड्रोन द्वारा वायुसेना क्षेत्र अम्बाला के एरिया की फोटों न ले। यदि ऐसा करना पाया गया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।