शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के लगाए आरोप ।
July 28th, 2020 | Post by :- | 179 Views

शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के लगाए आरोप ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
अमरजीत कौर (काल्पनिक नाम।) निवासी पठानकोट ने बताया कि वह पठानकोट में गत 5वर्षों से वहाँ नौकरी कर रही है। उसने बताया कि जोबनजीत सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह निवासी गांव तारपुर थाना मत्तेवाल जिला अमृतसर के साथ पिछले 4 वर्षों से उसके साथ संपर्क में है। फिर कुछ देर बाद मुझे कहने लगा कि मैंने तेरे साथ शादी करानी है। इसी बात का झांसा देकर यह कई बार मेरे साथ अमृतसर और अपने गांव में भी शरीरक सबंध बनाता रहा है। यह हर बार मुझे यह कहकर भरोसा देता रहा कि मैने अपने परिवार के साथ तेरी शादी की बात कर ली है वह शादी के लिए मान गए हैं ।लेकिन अब यह कुछ समय से इसने मेरे साथ बात करनी बन्द कर दी है और मेरे नंबर ब्लॉक भी कर दिएं हैं। इसी के चलते अब मैं मानसिक तौर पर परेशान रहने लगी हूँ ।
पीड़िता लड़की ने इंसाफ की गुहार लगाई है। वही इस मामले में पत्रकार द्वारा जोबनजीत सिंह से बात की गई तो उसने अपने पर लगें आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि लड़की द्वारा लगाए गए आरोपी निराधार हैं ।
थान मत्तेवाल में इस मामले के जांच करता अधिकारी ए एस आई हरदेव सिंह ने कहा कि कल दोनों पार्टियों बुलाया है जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी ।
फ़ोटो कैप्शन पीड़ित लड़की थाना मत्तेवाल में अपने परिजनों के साथ ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।